Offer : Get Bestselling haircare products starting from 99 INR Shop now ›

बिहार: मीठापुर गया लाइन रेलवे ओवरब्रिज तैयार, राहगीरों को जाम से राहत, जानिए कब से शुरू होगा

Bihar: Mithapur Gaya line railway overbridge ready, relief from jam for passers-by, know when it will start

राजधानी पटना के लोगों के लिए अच्छी खबर है. दरअसल मिट्ठापुर गया लाइन गुमटी के पास लगाए जा रहे भीषण जाम से राजधानीवासियों को जल्द ही राहत मिलने वाली है।

Bihar: Mithapur Gaya line railway overbridge ready, relief from jam for passers-by, know when it will start

दरअसल, पटना में गया लाइन गुमटी के मीठापुर रेलवे ओवर ब्रिज का काम लगभग पूरा हो चुका है. अब जल्द ही पटना के लोगों को इस फ्लाईओवर की सौगात मिलने वाली है, जिससे लोगों को जाम से राहत मिलेगी.

advertisement

दरअसल, पटना में जाम की समस्या आम है। हालांकि पिछले कुछ वर्षों में कई नए फ्लाईओवर और सड़कों के निर्माण ने पटना के निवासियों को यातायात जाम से काफी हद तक राहत दी है।



इसी क्रम में पटना के मीठापुर में गया लाइन रेलवे गुमटी के पास आरओबी का निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है। पुल पर पिचिंग का काम भी शुरू कर दिया गया है और बहुत जल्द इस फ्लाईओवर को पटना के निवासियों को सौंप दिया जाएगा।

advertisement

अगले महीने तक शुरू हो जाएगा आवागमन

आपको बता दें, इस ओवरब्रिज का निर्माण कार्य गया लाइन गुमटी पर मीठापुर सब्जी मंडी के पास किया जा रहा है। पुल पर धूल की सफाई कर दी गई है और पिचिंग का काम शुरू हो गया है। इस पुल का निर्माण कार्य बस अंतिम दौर में है।



पुल पर काम कर रहे कारीगरों ने बताया कि इस महीने के अंत तक काम पूरा कर लिया जाएगा। यानी इस महीने के अंत होने से पहले फ्लाईओवर के सभी कार्य पूरे कर लिए जाएंगे और अगले महीने से मीठापुर गया लाइन गुमटी रेलवे ओवर ब्रिज पर आवागमन सुचारू रूप से शुरू हो जाएगा।

लोगों को मिलेगी जाम से राहत

ads here

इस पुल के शुरू होने से मीठापुर फ्लाईओवर से लोग सीधे पटना पश्चिम की ओर आ जा सकेंगे। इस पर आवागमन शुरू होने से करबिगहिया, जक्कनपुर, यारपुर, मीठापुर, परसा, पुनपुन आदि इलाकों में जानें वाले लोगों को सहूलियत होगी।

उन्हें रेलवे फाटक खुलने और बंद होने का इंतजार नहीं करना होगा। अगर वर्तमान की बात करें तो अभी मीठापुर सब्जी मंडी की ओर से करबिगहिया जाने में रेलवे फाटक बंद होने पर जाम की स्थिति पैदा होती है और लोग फाटक खुलने का इंतजार करते हैं।

लोग घंटो जाम में फंसे रहते हैं। लेकिन अगले महीने से मीठापुर गया लाइन गुमटी फ्लाईओवर शुरू होने के बाद लोगों को घंटों जाम में नहीं फसना पड़ेगा।

📣 Bgs Raw is now available on FacebookTelegram, and Google News. Get the more different latest news & stories updates, also you can join us for WhatsApp broadcast ... to get updated!

Here you find are all about digital

Post a Comment