Offer : Get Bestselling haircare products starting from 99 INR Shop now ›

रतन टाटा नैनो के इलेक्ट्रॉनिक संस्करण को देखने के बाद टहलने चले गए

Ratan Tata went on a walk after seeing the electronic version of the Nano

रतन टाटा की दिल ही ख्वाइश वाला नैनो लखपति या कार, भले ही अब इसका प्रोडक्शन बंद हो गया हो, लेकिन फिर भी यह कार ऑफ रोड नहीं गई है। 

रतन टाटा के ड्रीम प्रोजेक्ट नैनो कार को उनकी कंपनी और इलेक्ट्रा ईवी ने एक नए अवतार में पेश किया है, यह देखकर कि रतन टाटा खुद को यात्रा करने से नहीं रोक सके और ड्राइव पर निकल पड़े।

advertisement

इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की पावरट्रेन बनाने वाली कंपनी इलेक्ट्रा ईवी ने रतन टाटा की नैनो कार को कस्टमाइज कर इसे इलेक्ट्रिक कार में तब्दील कर नया लुक दिया है।

जिसकी जानकारी खुद इलेक्ट्रा ईवी ने अपनी वेबसाइट पर दी है और फिर उन्होंने कहा कि रतन टाटा के फाउंडर को न सिर्फ यह कार पसंद आई है बल्कि उन्होंने इसे देखकर ही सफर भी किया और कहा कि यह कमाल है।

.advertisement

आपको बता दो कि इस इलेक्ट्रा ईवी वाले इस नए मॉडल के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी रतन टाटा ने साझा की है जिसमें रतन टाटा के साथ इनके सहयोगी शांतनु नायडू भी मौजूद थे.

साथ ही इस तस्वीर के साथ इलेक्ट्रा ईवी के लिए मोमेंट आफ ट्रस्ट लिखकर साझा की थी उन्होंने बताया कि जब हमारे फाउंडर ने कस्टम-बिल्ट नैनो ईवी की सवारी की जोकी इलेक्ट्रा ईवी के पावरट्रेन पर तैयार हैं उन्होंने फीडबैक में कहा यह काफी गौरवान्वित है।

📣 Bgs Raw is now available on FacebookTelegram, and Google News. Get the more different latest news & stories updates, also you can join us for WhatsApp broadcast ... to get updated!

Post a Comment