Offer : Get Bestselling haircare products starting from 99 INR Shop now ›

VIRAL: दुल्हन ने मेहमानों पर फेंकी दूल्हे की मिठाई, तो दूल्हे ने पानी पीने से किया इनकार, गुस्से में लड़की ने जो किया उसे देख भाग गए लोग

The bride threw the groom's sweets on the guests, then the groom refused to drink water, people ran away after seeing what the girl did in anger
The bride threw the groom's sweets on the guests, then the groom refused to drink water, people ran away after seeing what the girl did in anger

हमारे देश में शादियों को फिल्मों में बड़े ही शानदार तरीके से दिखाया जाता है, लेकिन जब बात रियल लाइफ की आती है तो यहां चीजें काफी बदल जाती हैं। शादी में कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है, जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी।

खासकर सोशल मीडिया के इस दौर में शादी के दौरान होने वाली कुछ ऐसी घटनाएं बहुत तेजी से वायरल हो जाती हैं और यूजर्स सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीके से प्रतिक्रिया भी देते हैं।

ऐसा ही एक शादी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन दूल्हे द्वारा दी गई मिठाई मेहमानों पर फेंकती है तो दूल्हा पानी पीने से मना कर देता है और उसके बाद दुल्हन कुछ ऐसा ही करती है। देखने वाले हैरान हैं।

advertisement

सोशल मीडिया में शादी के तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं. वरमाला का कार्यक्रम हो चुका है।

इसके बाद दूल्हा दुल्हन को मिठाई खिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ाता है, लेकिन दुल्हन उसके हाथ से मिठाई लेकर मेहमानों की ओर फेंक देती है।

यहाँ देखे VIRAL वीडियो:

इसके बाद दुल्हन उसे पानी देने के लिए दूल्हे के चेहरे पर गिलास चढ़ाती है, लेकिन दूल्हा बदला लेने के लिए गिलास को उलट देता है। इसके बाद दुल्हन को बहुत गुस्सा आता है और वह ग्लास भी मेहमानों की तरफ फेंक देती है।

दुल्हन के इस गुस्से को देखकर शादी में पहुंचे लोग पूरी तरह से हैरान हैं। वीडियो के अंत में एक फिल्म क्लिप भी अटैच है, जिसमें शादी में पहुंचे दूल्हे का एक दोस्त कह रहा है कि 'गजब बेज्जती है यार'।

advertisement

गुस्साई दुल्हन का यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो गया है। लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं और इस पर अलग-अलग तरह से रिएक्शन भी दे रहे हैं। कई लोगों ने जानना चाहा है कि दुल्हन ने ऐसा क्यों किया। वहीं कुछ लोगों ने इसे एटिट्यूड करार दिया है।


📣 Bgs Raw is now available on FacebookTelegram, and Google News. Get the more different latest news & stories updates, also you can join us for WhatsApp broadcast ... to get updated!
Here you find are all about digital

Post a Comment