Bgs Raw
Bgs Raw Subscribe our Youtube Channel
Follow
Offer : Get Bestselling haircare products starting from 99 INR Shop now ›

CHAIWALI: आर्थिक तंगी से परेशान बीसीए के छात्र ने खोली चाय की दुकान, जानिए कहानी

Troubled by financial constraints, BCA student opened a tea shop, know the story, Who is Mona Patel of Patna Bihar, Kon Hai?
Mona Patel: Troubled by financial constraints, BCA student opened a tea shop, know the story

आर्थिक तंगी से परेशान बीसीए के छात्र ने खोली चाय की दुकान, जानिए कहानी

बिहार की राजधानी पटना में स्नातक की चाय का क्रेज अभी खत्म नहीं हुआ था, वहीं दूसरी ओर बीसीए की एक और छात्रा महिला छात्रा ने आत्मनिर्भर बनकर चाय की दुकान लगाई, हालांकि उनकी कहानी अलग है.

वैसे बीते दिन चर्चा में रहने वाली स्नातक चायवाली प्रियंका गुप्ता की चर्चा पूरे देश में हुई और इसी से प्रेरित होकर अब पटना की अन्य लड़कियां भी आत्मनिर्भर की ओर बढ़ रही हैं, आइए जानते हैं बीसीए की छात्रा चाय वाली के बारे में।

advertisement

Who is Mona Patel of Patna Bihar, Chai Wali?

मोना नाम की यह बीसीए छात्रा मूल रूप से समस्तीपुर की रहने वाली है, एक निजी कॉलेज से बीसीए करने के बाद वह पिछले कुछ सालों से राजधानी पटना के कंकड़बाग में रह रही है।

उनके परिवार में कुल दो बहनें हैं और माता-पिता के बीच, पिता एक निजी स्कूल में शिक्षक हैं, जबकि मां उनकी गृहिणी हैं।

advertisement

Mona Patel Kon Hai, Patna ke chai wali ki kahani, patna ke chaiwali ki story

मोना पटेल ने कहा कि उनके परिवार की आर्थिक स्थिति के चलते उनके पिता उनकी जल्द ही शादी करने की बात कर रहे थे, लेकिन मोना अब शादी नहीं करना चाहती क्योंकि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, इसलिए उन्हें लगता है कि उन्हें कुछ करना चाहिए या अन्य।

इस दौरान इन्होंने प्रियंका गुप्ता कि इंस्पायरल कहानी सुनी और इसके बाद मोना ने भी अपनी चाय की ही स्टॉल खोलने का फैसला लिया।

और फिर इस फैसले के बारे मे इन्होंने भी अपने माता-पिता को बिना बताए ही अपनी चाय के स्टॉल पटना में ज्ञान भवन के सामने लगा दी इनका मानना है कि खुद को आत्मनिर्भर बनाना चाहिए ताकि किसी दूसरे पर आश्रित ना होना पड़े आपको बता दूं कि शनिवार सुबह इन्होंने आत्मनिर्भर चायवाली नाम से चाय के स्टॉल खोली और पहले दिन ही तकरीबन एक हजार रुपए की कमाई की मोना का मानना है इस स्टॉल को चलाते हुए अपने बिजनेस को ब्रांड के तौर पर बनाने की कोशिश करेंगी।


📣 Bgs Raw is now available on FacebookTelegram, and Google News. Get the more different latest news & stories updates, also you can join us for WhatsApp broadcast ... to get updated!
Here you find are all about digital

Post a Comment