Offer : Get Bestselling haircare products starting from 99 INR Shop now ›

जब एक फिल्मी स्टार चाय पीने पटना चाय वाली के पास पहुंची, तो लोगों ने मचाया बवाल

When a film star reached Patna Chai Wali to drink tea, people created a ruckus. Bhojpuri superstar Akshara Singh visit chaiwali(Priyanka Gupta) at patna

हाल के दिनों में पटना की चाय में फेमस हुई प्रियंका को देशभर में खूब तारीफ मिली है, आपको पता होगा कि इससे पहले उन्होंने अपनी चाय की शुरुआत पटना वीमेंस कॉलेज के पास से की थी।

जो पटना के बेली रोड में पड़ता है, वहां से उन्होंने अपनी चाय शुरू की थी, लेकिन धीरे-धीरे अपनी बढ़ती लोकप्रियता के कारण उन्होंने अपने बिजनेस के साथ-साथ अपनी लोकेशन भी बदल ली है।

Bhojpuri Superstar Akshara Singh Chaiwali - Priyanka Gupta

advertisement

जो पहले से जानते हैं, वो अक्सर चाय पीने आते हैं, लेकिन अब बड़े-बड़े स्टार्स और मॉडल्स भी उनके पास आते हैं, जी हां बता दें कि शनिवार को भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह ने पटना से ग्रेजुएशन किया था। वह चाय पीने वाली के स्टॉल पर पहुंची, जहां लोगों ने अक्षरा सिंह को चाय पीते देखा तो मिनटों में ही भीड़ लग गई।

एक तरफ वही लोग सेल्फी लेने लगे तो दूसरी तरफ मीडिया भी प्रियंका चायवाला को कवर करने के लिए मैदान से पहुंच गया, अक्षरा सिंह ने चाय पीते हुए प्रियंका को प्रोत्साहित करते हुए उनका काफी हौसला बढ़ाया।

advertisement

और साथ ही उन्होंने चाय के बदले उन्हें काफी रकम भी दी, जिसे लेने से प्रियंका ने मना कर दिया और कहा कि उन्हें सिर्फ आपका आशीर्वाद चाहिए और उन्होंने कहा कि आप यहां आए हैं, यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है, बस आपका आशीर्वाद। कृपया मुझ पर रहो और फिर फिर अक्षरा सिंह ने कहा कि यह एक आशीर्वाद है, उसके बाद प्रियंका ने फिर से अपने चाय के पैसे रखे।

आपको बता दूं कि पटना की ग्रेजुएट चाय वाली प्रियंका की स्टॉल अब बेली रोड मे पटना वूमंस कॉलेज के सामने नहीं बल्कि बोरिंग रोड चौराहे के पास लगती है तो आप भी जाएं और इनके चाय की आनंद लें।

📣 Bgs Raw is now available on FacebookTelegram, and Google News. Get the more different latest news & stories updates, also you can join us for WhatsApp broadcast ... to get updated!

Post a Comment