Offer : Get Bestselling haircare products starting from 99 INR Shop now ›

VIRAL: मैंगो मैगी को लेकर क्यों परेशान हैं लोग, किस कारन से सुर्खिया बटोर रहा है, जानिए असली वजह

VIRAL: Why people are worried about Mango Maggi, due to which it is making headlines, know the real reason
Curly Tales Street Vendor Makes Mango Maggi, And Netizens Wish To Move To Another Planet

मैगी हर किसी की फेवरेट है। इसका नाम लेते ही बच्चों से लेकर बूढ़ों (मैगी) तक के सभी लोगों के मुंह में पानी आ जाता है। अगर कोई ऐसा नुस्खा है जो कम समय में और कम लागत में भूख को संतुष्ट कर सकता है, तो वह मैगी है।

वैज्ञानिकों ने इतने प्रयोग नहीं किए होंगे जितने देश भर में स्ट्रीट फूड विक्रेता अतीत से कर रहे हैं। कहीं कोई मैगी में चॉकलेट डालता है तो अब किसी ने फिर से मैगी से खिलवाड़ किया है।

advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में इंस्टैंट नूडल्स ब्रांड मैगी के साथ एक प्रयोग दिखाया गया है, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मैगी बच्चों के साथ-साथ बड़ों के साथ भी लोकप्रिय है, लेकिन आम के साथ नूडल्स का संयोजन सोशल मीडिया के लिए पचाना मुश्किल है।

देशभर में स्ट्रीट फूड वेंडर्स लगातार अपने सरप्राइज के साथ एक्सपेरिमेंट करते नजर आ रहे हैं, जिन्हें खास बनाने के लिए दो अलग-अलग डिशेज के साथ जोड़ा जा रहा है।

advertisement

कभी-कभी ये प्रयोग काफी हिट हो जाते हैं, कभी-कभी वे बुरी तरह से असफल हो जाते हैं और उसके बाद उन्हें खाद्य-जनित खाद्य श्रेणी में शामिल किया जाता है।

आम का सीजन शुरू हो चुका है, ऐसे में लोग मैंगो शेक, आम पन्ना और मैंगो चटनी पसंद करते हैं, लेकिन अगर कोई आपके सामने मैगी के साथ मैंगो परोसता है तो आपका खराब होना लाजमी है।

इसका वीडियो द ग्रेट इंडियन फूडी नामक एक फूड व्लॉगिंग इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया गया है। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि यह कहां है। पहले में एक महिला को मैगी बनाते हुए देखा जा सकता है।

लेकिन थोड़ी देर बाद, वह स्लाइस (एक आम पेय ब्रांड) और ताजा आम स्लाइस जोड़ती है और इसे एक प्लेट पर गर्म परोसती है। फिर क्या था, जैसे ही लोगों ने यह देखा, वे नाराज हो गए।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1.5 लाख से ज्यादा व्यूज और 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो से निराश हैं क्योंकि किसी ने भी ऐसा कुछ नहीं देखा है।

पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, प्लीज उस जगह का नाम जोड़ दीजिए ताकि कोई पहुंच सके और सलाह दे सके। एक यूजर ने लिखा कि उन्हें 21 तोपों की सलामी मिलनी चाहिए। वहीं एक यूजर ने लिखा कि अब दूसरा ग्रह खोजने का समय आ गया है।

📣 Bgs Raw is now available on FacebookTelegram, and Google News. Get the more different latest news & stories updates, also you can join us for WhatsApp broadcast ... to get updated!

Here you find are all about digital

Post a Comment