Offer : Get Bestselling haircare products starting from 99 INR Shop now ›

बिना फोटोग्राफर शादी करने पहुंचा दूल्हा पर भड़की दुल्हन, शादी से किया इनकार, लौटा दी बारात

The bride was furious at the groom, who arrived to marry without a photographer, refused to marry

यूपी के कानपुर देहात में दुल्हन ने सिर्फ इसलिए शादी करने से इनकार कर दिया क्योंकि दूल्हे पक्ष के लोगों ने फोटोग्राफर को नहीं लिया। जिसके बाद काफी हंगामा हुआ और जुलूसों को बंधक बना लिया गया। मामला थाने पहुंचा और दोनों पक्ष एक-दूसरे को दिए गए कीमती उपहार और नकदी वापस करने के लिए सहमत हो गए।

The bride was furious at the groom, who arrived to marry without a photographer, refused to marry

इसके बाद आपसी सहमति से मामला तूल पकड़ लिया गया। मामला मंगलपुर के एक गांव का है, जहां शादी की तैयारियां जोरों पर थीं। जुलूस भी समय पर लड़की के घर पहुंच गया था। शोभायात्रा का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। कुछ देर बाद जय माला के लिए दूल्हा-दुल्हन मंच पर पहुंचे।

advertisement

फोटोग्राफर पर विवाद

दुल्हन को जब पता चला कि जुलूस के साथ कोई फोटोग्राफर नहीं है तो वह नाराज हो गई। पहले उसने चारों ओर देखा और फोटोग्राफर की तलाश की। उसे पता चला कि कोई तस्वीर नहीं है जिस पर वह मंच से उतरी हो।

advertisement

दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर न लाने के मामले को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया।

इसके बाद मामला स्थानीय पुलिस को दिया गया। पुलिस की मौजूदगी में थाने में दोनों पक्षों में पंचायत कर शादी रद्द करने का निर्णय लिया गया।

📣 Bgs Raw is now available on FacebookTelegram, and Google News. Get the more different latest news & stories updates, also you can join us for WhatsApp broadcast ... to get updated!

Here you find are all about digital

Post a Comment