Aishwarya Aur Sunny Deol Ne Iss Film Ke Liye Diye the Kayi Bold Scene, Iss Wajah Se Hui Release

0

Bollywood में कई ऐसी जोड़ियां देखने को मिली हैं, जिन्हें हिट फिल्मों की गारंटी माना जाता है, दरअसल दर्शकों को यह जोड़ी ऑनस्क्रीन काफी पसंद आती है।

लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस(Actors and Acctress) हैं, जिन्होंने कई दशकों तक हिंदी सिनेमा में काम किया लेकिन कभी साथ में फिल्म नहीं की। आज इस पोस्ट में हम ऐसी ही एक जोड़ी के बारे में बात करेंगे।

Screenshot 3 16

Sunny Deol aur Aishwarya Rai बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार(Bollywood’s Legendary Actors) माने जाते हैं लेकिन दोनों ने कभी साथ में कोई फिल्म नहीं की। हालांकि बहुत कम लोगों को पता होगा कि दोनों ने 25 साल पहले एक फिल्म साइन की थी। इस फिल्म का एक गाना भी शूट किया गया था लेकिन यह फिल्म कभी पूरी नहीं हुई।

Screenshot 2 25

1997 में डायरेक्टर पदम कुमार और प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ‘इंडियन’ नाम की एक फिल्म बना रहे थे. इस फिल्म का बजट लगभग 4.50 करोड़ था. फिल्म के लिए सनी-ऐश्वर्या का एक गाना भी फिल्माया गया था. इस गाने को फिल्माने के लिए मेकर्स ने लगभग 1.75 करोड़ का खर्चा भी किया था. दरअसल इस गाने में ऐश्वर्या राय और सनी देओल के बीच इंटीमेट सीन्स फिल्माए गए थे.

Screenshot 1 36

सनी देओल और ऐश्वर्या पहली बार एक साथ काम कर रहे थे ऐसे में मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन ये फिल्म कभी पूरी ही नहीं हो पाई. फिल्म के बंद होने की असली वजह क्या थी ये तो आज तक पता नहीं चल पायी लेकिन मीडिया में खबरें ये थी कि फिल्म का बजट काफी बढ़ रहा था, जिसके चलते फिल्म बीच में रोकनी पड़ी थी. इसके बाद ऐश्वर्या और सनी देओल ने कभी भी एक साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया.

See also  The release of Rocky and Rani's love story will now be released on this date, did Alia's pregnancy come in the way?

एक दिलचस्प बात ये हैं कि 1997 में बन रही ऐश्वर्या और सनी देओल की फिल्म तो कभी पूरी नहीं हो पाई लेकिन साल 2001 में सनी देओल और शिल्पा शेट्टी ने ‘इंडियन’ नाम की फिल्म जरुर की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here