श्रीदेवी से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी बहन श्रीलता, मजबूर हैं ये काम, देखें फोटो

0

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार का दर्जा हासिल करने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. ये महान शख्सियत आज हमारे बीच हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब वह अपनी खूबसूरती और फिल्मों के कारण दुनियाभर में जानी-जाती थी. श्रीदेवी के बारे में हम सभी जानते हैं लेकिन आज इस लेख में हम उनकी छोटी बहन श्रीलता के बारे में जानेगे.

श्रीदेवी के बारे में बताया जाता है कि उन्होंने महज 4 साल कि उम्र में एक्टिंग शुरू कर दी थी. जिसके चलते उन्होंने पढ़ाई भी बीच में छोड़ दी थी. श्रीदेवी अपनी छोटी श्रीलता के काफी करीब मानी जाती जोकि फिल्म सेट पर उनका काफी ख्याल भी करती थी. श्रीदेवी के करीबी सूत्र बताते हैं कि उनके सफल करियर में बहन श्रीलता की अहम भूमिका रही हैं.

Screenshot 2 63

साल 1972 से लेकर 1993 तक श्रीलता हमेशा श्रीदेवी के साथ रही लेकिन फिर उनकी शादी हो गई. जिसके बाद श्रीदेवी काफी अकेली पड़ गई थी. दरअसल श्रीदेवी कई बार इंटरव्यू के दौरान अपनी बहन के प्रति प्यार दिखा चुकी हैं.

Screenshot 3 39

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो श्रीदेवी के निधन की खबर मिलने के बाद श्रीलता सदमे में आ गई यही. श्रीलता के पति ने चेन्नई में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर द्वारा आयोजित प्रार्थना सभा में आए और फिर उन्होंने खुलासा किया था कि श्रीलता सदमे हैं. दरअसल वह अपनी बहन के निधन का शोक मनाने के लिए चर्चाओं में नहीं आना चाहती थी. बता दे श्रीलता अपने परिवार के साथ चेन्नई में रहती हैं और लाइमलाइट नहीं रहना कतई भी पसंद नहीं है. वह एक बेहद सीधा-साधा जीवन जीती हैं.        

See also  सुष्मिता सेन को पैसों की भूख है? पूर्व प्रेमी विक्रम भट्ट ने दिया जवाब


Stay tuned to Bgs Raw for the latest scoops and updates from Bollywood, TV, Bloggers, Influencers, and Web-creators. Click to join us on FacebookTwitter, and Instagram. Also, follow us on our Manoranjan Group for the latest updates.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here