इलियाना डिक्रूज बन सकती हैं कैटरीना कैफ की भाभी? भाई को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस

0

कैटरीना कैफ ने हाल ही में 16 जुलाई को अपना जन्मदिन मालदीव में कुछ करीबी दोस्तों के साथ मनाया है और आए दिन सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ के जन्मदिन की तस्वीरें वायरल हो रही है। कैटरीना कैफ ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे के दिन शेयर की है जिसमें इलियाना डिक्रूज और कई सिलेब्रिटीज को देखा जा सकता है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना और इलियाना डिक्रूज तस्वीरों में काफी खुश और वेकेशन मूड में लग रहे हैं। खबरों के मुताबिक इलियाना डिक्रूज एक बार फिर रिश्ते में पड़ गई है। ‌ सूत्रों के मुताबिक इलियाना डिक्रूज कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही है। सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल एक मॉडल है। सेबेस्टियन लंदन में रहते हैं और इस कपल को कई बार कैटरीना कैफ के मुंबई और लंदन वाले घर में एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है।

सेबेस्टियन लॉरेंट कैटरीना की शादी में भी मौजूद थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सेबेस्टियन लॉरेंट और इलियाना डिक्रूज करीब 6 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कैटरीना कैफ की बॉडी फोटो से यह साफ हो जाता है कि सेबेस्टियन लॉरेंट और इलियाना डिक्रूज के बीच कुछ चल रहा है तभी वह कैटरीना के इतनी करीबी सेलिब्रेशन में शामिल है और अगर ऐसा नहीं होता तो इलियाना डिक्रूज कैटरीना कैफ के इतने करीबी दोस्त और फैमिली सेलिब्रेशन में शामिल ना होती।

एंड्रयू नीबोन

इससे पहले इलियाना डिक्रूज फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थी। कई सालों तक इलियाना और एंड्रयू एक दूसरे को समझते रहे लेकिन आखिरकार ये रिश्ते ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और टूट गया। हालांकि इलियाना सेबेस्टियन लॉरेंट के साथ रिश्ते में है या नहीं और इलियाना डिक्रूज कैटरीना की भाभी बनेगी या नहीं यह तो वक्त के साथ पता चल जाएगा।

See also  Younger sister Asfi Javed, who came to compete with Urfi Javed in boldness, gave कातिलाना pose in front of the camera


Stay tuned to Bgs Raw for the latest scoops and updates from Bollywood, TV, Bloggers, Influencers, and Web-creators. Click to join us on FacebookTwitter, and Instagram. Also, follow us on our Manoranjan Group for the latest updates.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here