क्या करीना कपूर खान तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं? तस्वीर में दिख रहा है बेबी बंप

0
Is Kareena Kapoor Khan pregnant for the third time? Baby bump is visible in the picture

करीना कपूर खान बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री है। करीना ने अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी दर्शकों और उनके फैंस को अपना दीवाना बनाया हुआ है। ‌ करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाते हैं।‌ करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दो बच्चे तैमूर अली खान और जेह अली खान है।

करीना कपूर

करीना कपूर और सैफ अली खान अपने से जुड़े किस्से के लिए सुर्खियों में बने ही रहते हैं। करीना कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में है और इसका कारण है उनकी प्रेगनेंसी। दरअसल सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें करीना कपूर का बेबी बंप साफ तौर पर नजर आ रहा है।

करीना कपूर

करीना कपूर की वायरल तस्वीर से यह कयास लगाई जा रही है कि शायद करीना कपूर तीसरी बार प्रेग्नेंट हो चुकी है। करीना कपूर खान इन दिनों लंदन में है और वह अपनी बहन करिश्मा कपूर और बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा तथा फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है और लंदन से तस्वीरों को साझा भी कर रही है।

करीना कपूर खान ने इस तस्वीर को शेयर किया है उसमें वह अपने पति सैफ अली खान सन नजर आ रही है। हालांकि यह फोटो फुल फ्रेम में नहीं है और करीना कपूर के सिर्फ अप्पर बॉडी को ही देखा जा सकता है। ‌ करीना कपूर के इस हाफ फोटो शूट में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है और करीना की इस फोटो को शेयर करने के बाद ही करीना के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स करीना की हर तस्वीर को खंगाल रहे हैं और उन्होंने हर तस्वीर में पाया कि करीना या तो किसी के पीछे खड़े होकर फोटो खिंचवा रही है या फिर उन्होंने काफी ढीली टी-शर्ट और कपड़ों को कैरी किया हुआ है इससे उनका शक यकीन में बदलता जा रहा है कि शायद करीना तीसरी बार प्रेग्नेंट हो चुकी है।

See also  Here are the 7 superstars of Bollywood in real life... Look old without makeup

Stay tuned to Bgs Raw for the latest scoops and updates from Bollywood, TV, Bloggers, Influencers, and Web-creators. Click to join us on FacebookTwitter, and Instagram. Also, follow us on our Manoranjan Group for the latest updates.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here