सुष्मिता सेन को पैसों की भूख है? पूर्व प्रेमी विक्रम भट्ट ने दिया जवाब

0

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने जब से सोशल मीडिया के जरिए सुष्मिता सेन संग अफेयर का खुलासा किया हैं, तब से सोशल मीडिया पर सुष्मिता को लगातार ट्रोल किया जा रहा हैं.

दरअसल कुछ लोग सुष्मिता को पैसों की लालची बताकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इसी बीच रविवार को सुष्मिता ने भी खुद आलोचकों को करारा जवाब दिया था. लेकिन ट्रोलर्स अब भी अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहे हैं. Screenshot 1 73

बता दे ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन के 10 कथित अफेयर रहे हैं हालाँकि उनकी अभी तक शादी नहीं हो पाई हैं. इसी बीच उनके पूर्व बॉयफ्रेंड और महशूर फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने सुष्मिता का सपोर्ट किया हैं और उन्हें लालची कहने वालों को करारा जवाब भी दिया हैं.

इंडिया टुडे के साथ बातचीत के दौरान विक्रम भट्ट ने कहा, “सुष्मिता एक ऐसी महिला हैं जिन्हें बैंक बैलेंस से कोई फर्क नहीं पड़ता, वो बैंक बैलेंस देखती भी नहीं हैं. सुष्मिता सेन वो आखिरी शख्स हैं जो किसी से प्यार करने से पहले उसका बैंक बैलेंस देखती हों.” Screenshot 3 35

विक्रम भट्ट ने आगे बताया, “मुझे आज भी याद है कि जब मैं ‘गुलाम’ का निर्देशन कर रहा था और मेरे पास पैसे नहीं थे, मैं ये कभी नहीं भूलूंगा कि सुष्मिता वो पहली शख्स थीं जो मुझे यूएस ले गई थीं और उन्होंने मेरी ट्रिप का पूरा खर्चा भी उठाया था. इस टूर पर जब हम लॉस एंजेलिस पहुंचे और वहां मैंने एक लिमोजिन खड़ी देखी तो मैं हैरान रह गया. उन्होंने कहा कि वो अमेरिका में मेरी एंट्री को बेहद स्पेशल बनाना चाहती थीं. दरअसल सुष्मिता गोल्ड डिगर नहीं हैं वह लव डिगर हैं.”

See also  Here are the 7 superstars of Bollywood in real life... Look old without makeup

विक्रम ने आगे करीना और सैफ अली खान का उदाहरण देते हुए कहा, “मेरा मानना हैं कि किसी की लाइफ का मज़ाक बनाना लोगों के लिए एंटरटेनमेंट है. जब करीना ने सैफ से शादी की थी तब भी उन्हें ट्रोल किया गया था.”

Is Sushmita Sen hungry for money? ex boyfriend vikram bhatt replied

Stay tuned to Bgs Raw for the latest scoops and updates from Bollywood, TV, Bloggers, Influencers, and Web-creators. Click to join us on FacebookTwitter, and Instagram. Also, follow us on our Manoranjan Group for the latest updates.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here