सुष्मिता सेन ‘गोल्ड डिगर’ विवाद में कूदे महेश भट्ट… एक्ट्रेस को बताया इस तरह की लड़की

0

बॉलीवुड के जानें-माने डायरेक्टर महेश भट्ट ने भी अपने भाई विक्रम भट्ट के बाद आईपीएल फाउंडर ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप पर रिएक्शन दिया हैं.

दरअसल ललित ने कुछ दिनों पहले सुष्मिता सेन संग कुछ फोटो शेयर करते हुए अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था. जिसके बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस को लगातर ट्रोल किया जा रहे हैं और उन्हें लोग गोल्ड डिगर का टैग दे रहे हैं. इसी बीच महेश भट्ट ने उनका साथ दिया हैं.

Screenshot 2 56

बता दे सुष्मिता सेन ने साल 1997 में महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. महेश ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत के दौरान सुष्मिता का साथ देते हुए कहा, कि “सुष्मिता एक असामान्य लड़की हैं और उन्हें अपनी शर्तो पर जीने के लिए सलाम करते हैं. सिर्फ सुष्मिता ही नहीं बल्कि हर किसी को अपनी मर्जी से ही जीना चाहिए. दरअसल किसी के विचारों और विश्वासों को किसी पर थोपना सही नहीं हैं.”

Screenshot 2 62

महेश भट्ट ने आगे कहा, “सुष्मिता हमेशा एक ऐसी इंसान रही हैं जिसने हमेशा अपने दिल की सुनी हैं. महेश ने पुरानी बातों को याद करते हुए बताया की ‘दस्तक’ पर एक साथ काम करने के दौरान वह अपने पूर्व पार्टनर विक्रम भट्ट से कैसे मिलीं, महेश भट्ट ने कहा कि ‘उनका रोमांस सेशेल्स में शुरू हुआ.”

Screenshot 3 35

महेश भट्ट विक्रम महेश का ‘दाहिना हाथ’ हुआ करते थे और सुष्मिता के साथ लगातार उनकी बातचीत होती थी और इस तरह वे एक-दूसरे के नजदीक आ गए. महेश भट्ट से पहले विक्रम ने भी सुष्मिता के संग रिलेशनशिप के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि सुष्मिता एक ऐसी महिला नहीं जो रिलेशनशिप बनाने से पहले बैंक बैलेंस चेक करती हैं.

See also  Jald hi Do Bachchon Ke Pita Se Shadi Karne Ja Rahi Hain Sushmita Sen, Pictures Surfaced

Mahesh Bhatt jumped into the Sushmita Sen ‘Gold Digger’ controversy… told the actress this kind of girl

Stay tuned to Bgs Raw for the latest scoops and updates from Bollywood, TV, Bloggers, Influencers, and Web-creators. Click to join us on FacebookTwitter, and Instagram. Also, follow us on our Manoranjan Group for the latest updates.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here