Pankaj Tripathi Purv PM Par Adarit Biopic Mei Atal Bihari Vajpayee Ji Ka Bhumika Nivayenge

0

अभिनेता पंकज त्रिपाठी, जिन्होंने पर्दे पर कुछ सबसे अपरंपरागत पात्रों को चित्रित किया है, को अक्सर उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सराहा जाता है। अभिनेता ने हाल ही में फिल्म लूडो में अपनी भूमिका के लिए अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (IIFA) 2022 में सहायक भूमिका (पुरुष) श्रेणी में एक पुरस्कार जीता।

Pankaj Tripathi To Portray Atal Bihari Vajpayee Onscreen

नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि पंकज त्रिपाठी आगामी बायोपिक फिल्म में पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को चित्रित करने के लिए तैयार हैं, जिसका शीर्षक मैं रहूं या ना रहूं, ये देश रहना चाहिए – अटल है।

Pankaj Tripathi To Portray Atal Bihari Vajpayee Onscreen

Vinod Bhanushali-Sandeep Singh's Joint Venture To Go On Floors Next Year

कथित तौर पर, फिल्म उल्लेख एनपी की किताब – द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिशियन एंड पैराडॉक्स पर आधारित होगी। मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर 28 जून को अटल बिहारी वाजपेयी पर फिल्म की घोषणा की थी और फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने कहा था कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी पर बायोपिक का निर्माण किया जा रहा है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इसकी पुष्टि की।

मेकर्स सही उम्मीदवार की तलाश कर रहे थे जो मुख्य किरदार निभा सके और ऐसा लग रहा है कि उनकी तलाश आखिरकार खत्म हो गई है।

पंकज त्रिपाठी, जो अपने रास्ते में आने वाली हर परियोजना में अपने प्रदर्शन को उत्कृष्ट बनाने के लिए जाने जाते हैं, नई बायोपिक फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका को चित्रित करने के लिए बिल्कुल फिट हैं।

Vinod Bhanushali-Sandeep Singh’s Joint Venture To Go On Floors Next Year

आगे की रिपोर्टों के अनुसार, विनोद भानुशाली और संदीप सिंह कुछ अन्य लोगों के साथ संयुक्त रूप से इस परियोजना का समर्थन करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 2023 की शुरुआत में फ्लोर पर जाएगी।

See also  Hina Khan's Hot, Sultry Pictures Leave Fans Wanting To See More; Take A Look - Bgs Raw

आगामी हिंदी बायोपिक मैं रहूं या ना रहूं, ये देश रहना चाहिए – अटल को क्रिसमस 2023 पर सिनेमाघरों में हिट करने के लिए स्लेट किया गया है, जो दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी की 99 वीं जयंती भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here