Viral: Bike Chalate Hue Phone Karne Pe Fine, Par Bengaluru Mei Ek Shakhs Bike Par Hi Laptop Chalane Laga, Photo Dekho!

0

Flyover Ke beech mein bike par baithakar laptop par kaam kar rahe ek shakhs kee Photo Viral ho Rahi hai. LinkedIn user Harshmeet Singh Duwara share Kiya Gaya iss post par logon ke Kaafi Milli-Juli opinion aa Rahi hai.

Man has been seen working on a laptop while riding a bike in Bengaluru!

“बेंगलुरु अपने सबसे अच्छे या सबसे बुरे? रात 11 बजे, बेंगलुरु – शहर के सबसे व्यस्त फ्लाईओवर में से एक, और यहाँ एक पिलर सवार है जो अपने लैपटॉप पर काम कर रहा है। यदि आप एक बॉस के रूप में अपने सहयोगियों को उनकी सुरक्षा की कीमत पर समय सीमा को पूरा करने के लिए आतंकित करने में सक्षम हैं, तो यह आपके लिए फिर से सोचने का समय है।

आइए ‘IT’S URGENT’ और ‘DO IT ASAP’ वाक्यांशों का अधिक सावधानी से उपयोग करें, खासकर यदि आप सत्ता की स्थिति में हैं। आपको पता नहीं है कि इन शब्दों का आपके अधीनस्थों के जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है, ”कैप्शन पढ़ें।

Post ko 40,000 se adhik LIKE aur 1,000 se adhik share mile hain.

Kai logon Ne apne opinion comment section likhe.

बाइक की सवारी करते हुए लैपटॉप पर काम करने वाले व्यक्ति की तस्वीर लोगों में बंटी हुई है

“यह संभव है कि जब वह करने वाला था तब उसने टास्क नहीं किया। आम तौर पर, एक इंसान के लिए यह संभव नहीं है (जब तक कि वह किसी अन्य ग्रह से न हो) एक पिलर की सवारी करते हुए एक महत्वपूर्ण कार्य करने के लिए। वह आरआरआर देख रहा होगा, “एक यूजर ने कमेंट किया।

See also  Kim Kardashian Flaunts Hourglass Figure In Tiny String Bikinis, See Her Hottest Looks - Bgs Raw

एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, “यह ज्यादातर स्वयं व्यक्ति की लापरवाही है, बल्कि नेतृत्व को दोष देने के लिए यदि आप क्लिक करने वाले हैं तो आप उसे रोक सकते थे और पूछ सकते थे कि वह बाइक पर यात्रा करते समय अपने लैपटॉप का उपयोग क्यों कर रहा है और एक जिम्मेदार नागरिक बन गया है।”

Photo Of A Bengaluru Man Working On Laptop While Riding A Bike Leaves Internet Divided 62cd317eaa627

एक तीसरे यूजर ने टिप्पणी की, “एक बात निश्चित है कि इस तरह से काम करने से कोई समय सीमा हासिल नहीं की जा सकती है। हो सकता है कि वह कुछ और करने की कोशिश कर रहा हो (जल्दी छोड़कर)।”

“यह मानते हुए कि आपने जगह और स्थिति के बारे में जो कुछ भी कहा है, वह सही है, फिर भी मैं उसके मालिक को दोष नहीं दूंगा और इस व्यक्ति को खुद को समझदार होने और इस तरह के स्टंट से बचने के लिए सावधान करूंगा। हमारी सुरक्षा हमारे अपने हाथों में है और इससे समझौता नहीं किया जा सकता है। किसी भी स्थिति में। मैं उन सभी को भी चेतावनी दूंगा जो गाड़ी चलाते समय अपने मोबाइल को घूरते हैं (और मुझे यकीन है कि हम सभी इसे बहुत बार देखते हैं), “एक अन्य ने कहा।

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “उसे वाहन रोककर काम करना चाहिए था। मैंने सड़क से, वाहन से कई बार काम किया है, लेकिन हमेशा वाहन को रोक दिया। कभी-कभी तो यह ठीक है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here